20000/रू की ठगी pic sabhar google

20000/रू की ठगी

मुझसे नवीन genuin और आशीष भनवाल नामक हरियाणा के दो लड़कों ने बड़ी होशियारी से धौन्स जमाकर 20000/रू की ठगी की है.

मै वो सब घटना बता रही हूँ.

घटना event -snepic acadmy बंगलो नंबर -2

Char बंगला mhada, टेलीफोन एक्सचेंज के पास अँधेरी w

में मै 8/12/21के पहले गईं तो आशीष भनवाल ने बताया कि हमारे सर नवीन genuin है जिन्होंने दंगल और ड्रीम गर्ल मूवी में काम किया है और वो यंहा आपको डायरेक्शन सिखाएंगे.

तब मैंने विश्वास कर उनके कहने पर 10000/रू जमा करा दी और शायद 8या 9/12/21को मैंने डेमो क्लास join की तो बहुत निराश हुई और अपने 10000/कैसे वापस लूँ इस बाबत सोच रही थी. क्योंकि उनकी क्लास रंगमंच पर थी और डायरेक्टशन का वो लोग कुछ नहीं जानते थे.

मेरे 10000/रू फंस गए थे और मै आशीष भनवाल के बदमाशी भरे अभद्र बर्ताव से दुखी थी.

मुझे 10000/रू लेकर वो लोग एक्टिंग सीखने का दबाव डालकर और 10000/रू मांग रहें थे.

नवीन genuin अपने प्रभाव से मुझे ऐसा जता रहा था कि वो बहुत ही genuine है लेकिन वो लोग शातिर ठग थे. डेमो क्लास के ज्यादातर कैंडिडेट्स ने फिर ज्वाइन नहीं किया लेकिन मै वंहा 10000/रू जमा कराकर फंस चुकी थी.

मुझे भीतर क्लास अटैंड करने नवीन ने बहुत दबाव बनाया पर मै एक बार और गईं तथा जल्दी ही छोड़कर बाहर आ गईं.

अब उन लोगों से 10000/रू जो उन लोगों ने मुझसे झांसे देकर लिए थे वापस नहीं ले सकी तो मैने नवीन से कहा कि वो मेरा song ही बना दे तब नवीन ने एक झूठ -मुठ का कांट्रेक्ट बनाया 18/12/21को 1से 2माह में मुझे song का विडिओ बनाकर देगा कहकर और मेरी साइन  लेकर रख लिया  इसके बाद उन लोगों ने और 10000/रू 18/12/21को मुझसे जमा करा लिया और अब उन लोगों ने मसखरी शुरू कर दी.

मुझे नवीन ये कहकर ऑफिस बुलाता कि तुम्हें आज ट्रेक बनाकर सुना रहें और ऑफिस जाने पर वो लोग आते और तुरंत सिगरेट पीने निकल जाते.

आशीष भनवाल गंदा अशिष्ट बर्ताव करता. एक दिन तो वो शराब के नशे में मुझे ऑफिस में बैठकर अश्लील इशारे बाजी करते रहा और मै ये सोचकर इधर उधर मुंह फेरकर इग्नोर करती रही कि बस ये लोग मेरा song बना देंगे तो मै फिर इन लोगों के जाल से निकल जाउंगी. वरना उसी दिन मुझे समझ लेना था कि ये लोग फ़िल्म मेकिंग के आड़ में बदमाश लोगों का गिरोह चला रहें है.

मेरे 20000/रू फंस चुके थे इन लोगों ने सिम्हा नामक डायरेक्टर को उसकी शार्ट मूवी नो पार्किंग करके दे दिए. पर मुझे ऑफिस में बुलाकर नवीन और आशीष अपने पूरे गिरोह के सामने मेरी बेइज्जती कर रहें थे मुझे साइको कहकर सबको मुझसे बात करने से मना कर रखा था सब मुझे पागल है इस तरह से देखते और मुझपर हँसते और गाना गाते, मार दिया जाये कि छोड़ दिया जाये.

मै 20000/जमा कर बुरी तरह फंस गईं थी मुझे नवीन रोज मैसेज कर बुलाता कि ट्रेक बना रहें है आकर सुन लो और ज़ब ऑफिस जाती तो ये लोग भाग जाते ये कहकर कि हम अभी दूसरे ऑफिस जा रहें है etc.

इन लोगों को कोई काम नहीं आता और ये लोग अमर, आयुष जैसे गुंडे लड़कों के साथ मशखरी और जलसाजी कर रहें थे.

Trapmat करके एक काल्पनिक मूवी को नवंबर 21में रिलीर्जिंग की डेट के साथ pic लगा रखा था. और नवीन कहता था उर्वशी रौतेला का वो खास है बस मिलकर आ रहा हूँ ऐसा कहकर उसने टाइम पास किया. एक लड़की एकता चौधरी भी हरियाणा की इनके गैंग में शामिल थी.

बाकि जितनी लड़कियां आई वो छोड़कर चली गईं लड़कों ने भी एक्टिंग की क्लास नहीं की क्योंकि इनके यंहा कोई फैकल्टी ही नहीं थी.

नवीन और आशीष को ठगी, बदमाशी और चीटिंग के आलावा सिर्फ सिगरेट पीना आता है रेमो नामक लड़के ने बताया ये लोग खूब शराब पीते है और महंगी लाइफ स्टाइल में रहते है.

क्लब पार्टी के शौक़ीन इन बदमाश लड़कों का आयस्त्रोत क्या है नहीं पता.

मैंने इन लोगों की 1/2/22को डीएन नगर वर्सोवा अँधेरी w पुलिस थाने में कम्प्लेन की तो नवीन 3घंटे बाद अपने बॉडीगार्ड और आयुष को लेकर गुंडे की तरह आया और मीडिया का कार्ड दिखा कर si संदीप निकम को धौन्स देकर मुझे थाने में धमकी देकर गया कि ये साइको है ऑफिस आई तो पुलिस कम्प्लेन करूंगा और चले गया ये कहकर कि हम 18/2/22को अब इसका song देंगे.

ज़ब 18/2/22को डीएन नगर वर्सोवा थाने गईं तो si निकम के कहने पर गंदा सा कोई बेहद घटिया लचर सा एक कंप्यूटर से निकाल कर ट्रेक भेजकर मुझे बेवकूफ उल्लू बना कर snepic बंगलो नम्बर -2से mhada से उसी वक़्त ऑफिस छोड़कर दोनों -तीनों बदमाश नवीन genuine, आशीष भनवाल और आयुष द्विवेदी भाग गए है मेरे 20000/रू इन लोगों की धोखाधड़ी से डूब गए है. एक एकता चौधरी नामक हरियाणा की है ये सब मिलकर मेरी बेइज्जती करते थे ये कहकर कि चमेली का तेल लगाती है इसके आने से हमारा सिर चढ़ जाता है आशीष भनवाल मेरे 20000/रू में मुफ्त में डकार कर ऐसा कहकर सबके सामने बेइज्जती करता था और सिगरेट पीता था.

मैंने डीएन नगर वर्सोवा अँधेरी w के थाने में 2कम्प्लेन 1/2/22और 18/2/22के बाद दी है मेरे पास डिस्पेंच की पावती भी है जिसपर si निकम के सिग्नेचर है. पुलिस मेरा बयान लिख सकते है.

आरोपी नवीन genuine का मोबाइल-

दुसरा आरोपी आशीष भनवाल M. D. Snepic

Mrs जोगेश्वरी सधीर साहू

मोबाइल -9399896654

Wht -8109978163

आप मेरे मोबाइल का नवीन genuin से हुई बातचीत का डाटा भी जाँच हेतु ले सकते है और लोकेशन और snepic का cctv फुटेज भी 


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *